धनुष (Dhanush) का नया किरदार दिखाई देगा nene vasthunna मैं


धनुष ( Dhanush) की आने वाली फिल्म Nene Vasthunna मैं डबल रोल मैं दिखाई देंगे। जिसके निर्देशक सेल्वाराघवन है।

धनुष ( Dhanush) की नई तमिल फिल्म नेने वस्थुन्ना ( Nene Vasthunna) का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें धनुष दो अलग किरदार मैं दिखाई देंगे। दोनो ही किरदार एक दूसरे से काफी अलग होंगे।

सेल्वाराघवन के निर्देश मैं बनी हुई यह फिल्म धनुष के फैन को काफी पसंद आएगी जिसमे धनुष ने डबल रोल मैं और एक दूसरे से काफी अलग किरदार मैं दिखाई देंगे। धनुष का एक पात्र रावड़ी किरदार मैं है जो हांथो मैं धनुष बाण लेकर जंगलों मैं भटकता और शिकार करते नजर आएगा। कुछ ऐसे भी सीन जो काफी डरावने हो सकते है इस फिल्म को 3D मैं देखने का काफी मजेदार हो सकता है।

एक पात्र खलनायक की भूमिका मैं बेहद डार्क एंग्री और निर्दई किस्म का केरेक्टर दिखाई देगा वही दूसरी और एक सभ्य सौम्य, अपने परिवार की जिम्मेदारी उठने वाला मासूम चेहरा दिखाई देता है।मूवी का ट्रेलर देखते हो तो उसमे पहले खलनायक की किरदार मैं धनुष नाचता हुआ, जंगल मैं किसी की हत्या करते हुए दिखाई देगा साथ ही आमने सामने दोनों ही पात्र नजर आएंगे।

धनुष की इस फिल्म मैं एक नायक का पात्र है तो दूसरा खलनायक का पात्र दिखाई देता है । नेने वस्थुना (Nene Vasthunna) मैं दिखाई देने वाले इंधुजा, अली अवराम, प्रभु, योगी बाबू, प्रणव, प्रभाव और हिया डेवी भी है।

बहोत ही जल्द फैन का इंतजार खतम होगा और सभी सिनेमा घरों मैं धनुष की नेने वस्थूना ( Nene Vasthunna) रिलीज होगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published.