पेटीएम फाउंडर विजय शेखर शर्मा की गाड़ी से हादसा, गिरफ्तारी के बाद मिली जमानत


<script async src=”https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-5905563197981443″

     crossorigin=”anonymous”></script>

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इस घटना के बाद विजय शेखर शर्मा मौके से अपनी गाड़ी को लेकर भाग निकले. जिस गाड़ी में जैगवार लैंड रोवर टकराई थी वह दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी की गाड़ी थी.

पेटीएम फाउंडर विजय शेखर शर्मा (Paytm Founder Vijay Shekhar Sharma) की गाड़ी से दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में मदर इंटरनेशनल स्कूल के पास हादसा हो गया. विजय शेखर शर्मा (Vijay Shekhar Sharma) ने जैगवार लैंड रोवर गाड़ी से दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी की गाड़ी में टक्कर मार दी. यह घटना 22 फरवरी को हुई थी.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इस घटना के बाद विजय शेखर शर्मा मौके से अपनी गाड़ी को लेकर भाग निकले. जिस गाड़ी में जैगवार लैंड रोवर टकराई थी वह दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी की गाड़ी थी. जिसे ड्राइवर पेट्रोल भरवाने के ड्राइवर लेकर जा रहा था. हालांकि उस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं लगी थी.

गाड़ी के नंबर से कंपनी तक पहुंची पुलिस

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गाड़ी गुड़गांव की कंपनी के नाम पर रजिस्टर्ड थी. जब पुलिस ने कंपनी से संपर्क किया तो पता चला की गाड़ी ग्रेटर कैलाश पार्ट 2 में रहने वाले विजय शेखर शर्मा चला रहे थे. पुलिस ने बाद में विजय शेखर शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि जमानती धाराएं होने के चलते उन्हें तुरंत पुलिस स्टेशन से जमानत दे दी गई.

कौन है विजय शेखर शर्मा

आपको बता दें कि मोबाइल वॉलेट पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा (39) सबसे कम उम्र के भारतीय अरबपति हैं. फोर्ब्स ने दुनिया के अरबपतियों की 2018 की सूची में 1.7 अरब डॉलर की संपत्ति के साथ शर्मा को 1394 वें पायदान पर रखा है.

शर्मा 40 साल से कम उम्र के एकमात्र भारतीय अरबपति हैं. विजय शर्मा ने 2011 में मोबाइल वॉलेट पेटीएम की स्थापना की थी. इसके साथ ही ई-कॉमर्स कारोबार पेटीएम मॉल और पेटीएम पेमेंट्स बैंक भी खड़ा किया.

,

Leave a Reply

Your email address will not be published.