मिलिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बापूजी के फैमिली मेंबर्स से, लाइमलाइट से दूर रहती हैं एक्टर की वाइफ!


<script async src=”https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-5905563197981443″

     crossorigin=”anonymous”></script>

गुजराती और हिंदी सिनेमा में बड़ा नाम बन चुके अमित भट्ट की शादी कृति भट्ट से हुई है और अमित अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रहते हैं.

अमित भट्ट, कृति भट्ट

कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ साल 2008 से प्रसारित हो रहा है. इतने सालों में इस कॉमेडी टीवी सीरियल ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जहां एक से बढ़कर एक मजेदार कहानियां देखने को मिलती हैं वहीं, इस कॉमेडी सीरियल में कई मजेदार किरदार भी दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. इन्हीं में से एक किरदार ‘बापूजी’ का है जिसे अमित भट्ट ने निभाया है.

रील लाइफ में उम्रदराज और बूढ़े दिखाए गए अमित भट्ट रियल लाइफ में काफी यंग, डैशिंग और स्मार्ट नज़र आते हैं. आज हम आपको अमित भट्ट की फैमिली के बारे में बताने जा रहे हैं. गुजराती और हिंदी सिनेमा में बड़ा नाम बन चुके अमित भट्ट की शादी कृति भट्ट से हुई है और अमित अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रहते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कृति को लाइम लाइट में आना पसंद नहीं है इसलिए वे अक्सर कैमरे से दूरी बनाए रखती हैं. वहीं, बात यदि अमित भट्ट की करें तो उनके उनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि वे रियल लाइफ में काफी बिंदास क़िस्म के और फन लविंग हैं. बहरहाल, आपको यह भी बता दें कि अमित और कृति के दो जुड़वां बच्चे हैं जिनके नाम देव भट्ट और दीप भट्ट हैं. 

बात यदि प्रोफेशनल लाइफ की करें तो अमित भट्ट ने वैसे तो ग्लैमर वर्ल्ड में काफी काम किया है लेकिन उन्हें सही मायनों में पहचान ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से ही मिली है. अमित से जुड़ा एक और फन फैक्ट आपको बताते हैं. टीवी सीरियल में अमित को ‘जेठालाल’ यानी दिलीप जोशी के पिता यानी ‘बापूजी’ के किरदार में दिखाया जाता है. हालांकि, रियल लाइफ में दिलीप जोशी उम्र में अमित भट्ट से बड़े हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published.