मार्च महीने में चमकेगी इन राशियों की किस्मत, धन के देवता कुबेर रहेंगे मेहरबान


<script async src=”https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-5905563197981443″ crossorigin=”anonymous”></script>

6 मार्च को बुद्धि के देवता बुध कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे तो 15 मार्च से सूर्य देव मीन राशि में गोचर शुरू कर देंगे. वहीं शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन भी इस महीने होगा.

महाशिवरात्रि (Mahashivratri) पर्व से मार्च महीने की शुरुआत हो चुकी है. ये महीना त्योहारों के हिसाब से तो खास रहेगी ही साथ ही इस महीने कई बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन भी होगा. 6 मार्च को बुद्धि के देवता बुध कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे. तो 15 मार्च से सूर्य देव मीन राशि में गोचर शुरू कर देंगे. वहीं शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन भी इस महीने होगा. जानिए ये महीना किन राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने के आसार हैं. 

मेष राशि: इस राशि के लोगों के लिए ये महीना काफी शुभ साबित होगा. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. इस महीने आप अच्छा धन कमाने के साथ-साथ धन की बचत कर पाने में भी सफल रहेंगे. ऑफिस में आपके काम की जमकर तारीफ होगी. यात्रा से भी अच्छा धन अर्जित करने में सफल रहेंगे. अचानक से धन की प्राप्ति हो सकती है.

वृषभ राशि: इस महीने आप अपने रूके हुए कार्यों को पूरा करने की कोशिश करेंगे. परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा. धन-धान्य में वृद्धि होगी. निवेश से अच्छा धन प्राप्त करने में आप सफल रहेंगे. सरकारी नौकरी करने वाले जातकों के लिए भी ये महीना शुभ साबित होगा. वरिष्ठ अधिकारियों का हर काम में सहयोग प्राप्त होगा.

मिथुन राशि: नौकरी में आपको सफलता प्राप्त होगी. एक से अधिक माध्यमों से धन कमाने में आप सफल रहेंगे. बिजनेस वाले जातक भी इस महीने अच्छा मुनाफा कमाने में सफल रहेंगे. वाहन और मकान सुख की प्राप्ति हो सकती है. जो लोग फ्रेशर हैं उन्हें अच्छी नौकरी मिलने की संभावना है. धन-धान्य में वृद्धि के आसार हैं.

धनु राशि: इस राशि वालों पर इस महीने मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी. धन-धान्य में वृद्धि होगी. पुराने कर्ज से मुक्ति मिल सकती है. निवेश से अच्छा धन बनाने में आप सफल रहेंगे. कोर्ट कचहरी के मामले में सफलता प्राप्त हो सकती है. बिजनेस में अच्छा मुनाफा मिल सकता है. 


Leave a Reply

Your email address will not be published.