51 की उम्र में इस हसीना ने पार कर दी सारी हदें, अपने से छोटे एक्टर संग दिए सबसे बोल्ड सीन्स


नई दिल्ली: बोल्ड कंटेंट की भरमार फिल्मों से ज्यादा आपको ऑनलाइन मिल जाएगी. कई ऐसी वेब सीरीज है जिसमें दमदार कहानी तो है ही लेकिन उसे और भी कड़क बनाने के लिए बोल्ड सीन का तड़का लगाया गया है. ऐसा ही एक वेब सीरीज है ‘अ सूटेबल बॉय’ (A Suitable Boy). इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar)लीड रोल में हैं. लेकिन खास बात है कि इसमें उम्र में 25 साल छोटे एक्टर को तब्बू किस करती हुई दिखीं. जानिए इस बोल्ड वेब सीरीज के बारे में.

भर-भरकर हैं बोल्ड सीन

‘अ सूटेबल बॉय’ (A Suitable Boy) वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर है. इसमें तब्बू  (Tabu) ने एक वैश्या का रोल निभाया है. हमेशा लीक से हटकर काम करने वाली एक्ट्रेस तब्बू ने इसमें भर-भरकर बोल्ड सीन दिए हैं.

बोल्ड हुईं तब्बू

‘अ सूटेबल बॉय’  वेब सीरीज में तब्बू बेड सीन और किसिंग सीन देने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटी.बल्कि कई सीन तो ऐसे दिए हैं जिसकी एक्ट्रेस से बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी.

नॉवेल पर आधारित है कहानी

इस वेब सीरीज में 1950 के आसपास का उत्तर प्रदेश और कोलकाता दिखाया गया है. ये विक्रम सेठ के इसी नाम के नॉवेल पर आधारित है.

लगा बोल्ड सीन का तड़का

इसमें ना केवल बोल्ड सीन का जबरदस्त तड़का लगाया गया है बल्कि वेब सीरीज की कहानी भी दमदार है.
कई स्टार एक साथ आए नजर

इसमें तब्बू और ईशान खट्टर के अलावा रसिका दुग्गल, राम कपूर, नमिता दास, विजय वर्मा, रणवीर शौरी और रणदीप हुड्डा जैसे स्टार्स भी नजर आए.


Leave a Reply

Your email address will not be published.