राशिफल: 23 फरवरी को इन राशियों को करियर से सेहत तक होगा ध्यान, नहीं तो हो सकता है बड़ा नुकसान


आज का राशिफल : पंचांग के अनुसार 23 फरवरी 2022 का दिन कुछ राशियों के लिए विशेष है. जानते हैं राशिफल.

राशिफल, 23 फरवरी 2022

राशिफल : 23 फरवरी, बुधवार को फाल्गुन मास की कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि रहेगी. धार्मिक दृष्टि से इस तिथि को महत्वपूर्ण माना गया है. इस दिन विशाखा नक्षत्र और चंद्रमा तुला राशि में रहेगा. बुधवार का दिन भगवान गणेश जी को समर्पित है. इस दिन का आइए जानते है इन राशियो का राशिफल.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)- पाप ग्रह राहु का गोचर आपकी राशि में हो रहा है. बुधवार का दिन आपके लिए कुछ मामलों में चुनाती लेकर आ सकता है. मानसिक तनाव की स्थिति बन सकती है. लेनदेन के मामले में सावधानी बरतें. भ्रम की स्थिति बन सकती है जिस कारण बने बनाए कार्य भी प्रभावित हो सकते हैं. ऑफिस में प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेंगे. धैर्य से काम लेना होगा. 

तुला राशिफल (Libra Horoscope)- 23 फरवरी 2022, बुधवार का दिन आपके लिए शुभ साबित हो सकता है. इस दिन चंद्रमा का गोचर आपकी राशि में हो रहा है. मन प्रसन्न रहेगा. दोस्तों के साथ पार्टी आदि कर सकते हैं. मां की सेहत को लेकर चिंता सता सकती है. मन में सकारात्मक विचारों को स्थान दें. धन का आगमन हो सकता है. अधिक आत्मविश्वास हानि का कारक बन सकता है. इसलिए इस स्थिति से बचने का प्रयास करें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)- शनि देव आपकी राशि में विराजमान है. शनि देव आज आपको परिश्रम करने के लिए कह रहे हैं. इसीलिए यदि लाभ प्राप्त करना चाहते हैं तो लोभ और आलस का त्याग करें और लक्ष्य को पाने के लिए जुट जाएं. आज का दिन उत्तम है. अधूरे कार्यों को पूरा कर सकते हैं. धन का निवेश सोच समझ कर करें. बाजार की स्थिति निवेश के लिए आकर्षित कर सकती है. कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें. झूठ बोलने वालों से सावधान रहें. धोखा मिल सकता है. लव पार्टनर को प्रसन्न रखने में मुश्किल आ सकती है. सेहत का ध्यान रखें. खानपान के मामले में सतर्कता बरतें. स्वच्छता के नियमों का पालन करें.गणेश जी की पूजा करें.

,

Leave a Reply

Your email address will not be published.