MP गजब है: ‘पत्नी बहुत सुंदर है, मेरे साथ नहीं रहना चाहती’, एप्लीकेशन लेकर थाने पहुंचा युवक


(छतरपुर जिले का मामला)

Chhatarpur News: एमपी के छतरपुर जिले के एक युवक ने अपनी पत्नी को घर वापस लाने के लिए पुलिस के सामने गुहार लगाई है. युवक का कहना है कि उसकी पत्नी सुंदर है इसलिए वो उसे छोड़कर चली गई हैं.

Chhatarpur News: मध्यप्रदेश एक बहुत ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है.यहां एक पति के लिए उसकी पत्नी की सुंदरता जी का जंजाल बन गई हैं. दरअसल युवक ने पुलिस से अपनी पत्नी का साथ पाने के लिए गुहार लगाई है. युवक कहना है कि साहब, मेरी पत्नी सुंदर है,वो मेरे साथ नहीं रहना चाहती और ससुराल वाले मारते हैं.

पत्नी की सुंदरता बनी पति के लिए परेशानी

पूरा मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के बांदा गांव से है. यहां एक युवक ने पुलिस से अपनी पत्नी को वापस घर लाने की गुहार लगाई है. युवक का कहना है कि उसकी पत्नी काफी सुंदर है और शादी के बाद जब वो मायके गई तो अब लौट कर आने को तैयार नहीं है. क्योंकि मैं उसकी तरह सुंदर नहीं हूं. इतना ही नहीं युवक ने ये भी बताया कि जब वो अपनी पत्नी को विदा कराने ससुराल गया तो वहां कुछ लोगों ने कमरे में बंद कर उसकी पिटाई कर दी. ऐसे में अब युवक पुलिस थानों के चक्कर लगाने को मजबूर है.

ससुराल वालों ने की युवक की पिटाई

बांदा निवासी नंदू पाल की शादी छतरपुर जिले के लवकुशनगर थाना क्षेत्र के गांव नगरौली में रहने वाली रीनापाल के साथ पिछले साल 30 अप्रैल को हुई थी. दोनों की शादी पूरे हिन्दू रीति रिवाजों के साथ हुई थी.शादी में उसने पत्नी को यथासंभव जेवरात भी चढ़ाए थे. नंदू का कहना है कि मेरी पत्नी देखने मे बेहद सुंदर, स्मार्ट और पढ़ी-लिखी है.वो खुद पत्नी की तरह सुंदर और स्मार्ट नहीं है. यही वजह है कि शादी के बाद रीना सिर्फ तीन दिन तक पति के पास रही.इसके बाद वो अपने मायके चली गई और अब ससुराल लौटने को राजी नहीं है. वहीं जब नंदू पत्नी को लेने के लिए ससुराल गया तो वहां ससुराल के लोगों ने कमरे में बंद करके उसकी पिटाई कर दी. पत्नी साथ चलना तो दूर, पति से मिलने तक नहीं आई.पत्नी से एक मुलाकात के लिए पति ससुराल के लोगों से मिन्नतें करता रहा, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

युवक ने की कार्रवाई की मांग

घटना के बाद नंदू पाल लवकुशनगर थाने गया, लेकिन वहां किसी ने उसकी शिकायत नहीं सुनी. परेशान नंदू पाल इसके बाद छतरपुर के एसपी ऑफिस पहुंचा और न्याय की गुहार लगाई. पत्नी को वापस घर लाने साथ युवक ने ससुराल के लोगों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की. उसका कहना है कि पत्नी के सुंदर होने का मतलब ये नहीं कि वो अपने पति को ही छोड़ दे.


Leave a Reply

Your email address will not be published.